Mumbi-सोनाली सहगल को बड़े पर्दे पर आए काफी समय हो गया है। लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों के बंद होने के कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री को 'जय मम्मी दी' में सनी सिंह के साथ देखा गया था। यह जोड़ी इससे पहले 'प्यार का पंचनामा 2' में भी साथ दिखाई दी थी और उनकी सिज़लिंग कैमिस्ट्री को काफी सराहा गया था।
हालाँकि, इस बीच, सोनाली ने अपने फैंस को अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति और कुछ आश्चर्यजनक म्यूजिक वीडियोज़ के साथ अपडेट और व्यस्त रखा, जिसके चलते उन्हें विविध रूपों में देखा जा सकता है। ढोलना में अपने पारंपरिक लुक से लेकर चुरी में अपने ग्लैमरस अवतार तक, सोनाली ने इस कठिन समय में भी अपने फैंस के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा दर्शाने में कोई कसर नहीं रखी है।
उस फिल्म को लगभग दो साल हो चुके हैं, लेकिन सोनाली की बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। अभिनेत्री युवा और प्रतिभाशाली वर्धन पुरी के साथ एक रोमांस-हॉरर फिल्म में काम करने जा रही है, जो महान अभिनेता अमरीश पुरी के पोते हैं। फिल्म के शीर्षक की अभी घोषणा नहीं की गई है। 
दोनों फिलहाल लंदन में हैं और कुछ समय से वहाँ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सोनाली इस नए स्टाइल को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं, जिसमें वे कदम रख रही हैं और फिल्म में अपने किरदार को लेकर बेहद खुश हैं। वे कहती हैं, "किरदार बहुत अलग है। इस तरह की स्क्रिप्ट आपको पहले नरेशन में ही पसंद आ जाती है। मैं इसकी शूटिंग लंदन में कर रही हूँ, जहाँ सीन सेट है। मैं अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूँ।"
फिल्म की शूटिंग मूल रूप से बहुत पहले ही शुरू की जानी थी, लेकिन महामारी के कारण इसे आगे बढ़ाना पड़ा क्योंकि परमिट और मंजूरी प्राप्त करने में समय लग गया। इस पर सोनाली कहती हैं, "लेकिन हमने आखिरकार सभी बाधाओं को पार कर लिया और मैं खुश हूँ। यहाँ ठंड है, लेकिन लोकेशंस उत्तम हैं, और यह सब इसे खास बनाता है। हम लंदन और कार्डिफ, वेल्स के बाहरी इलाके में शूट कर रहे हैं।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts