सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट ----
सरधना (मेरठ) आगामी 2 दिसंबर को सिवालखास विधान सभा क्षेत्र के दबथुआ गांव में होने जा रही चौधरी जयन्त सिंह की परिवर्तन रैली की सफलता के लिये हस्तिनापुर क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने क्षेत्र के विभिन्न गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया और रालोद की नीतियों से अवगत कराते हुए  जयंत चौधरी के हाथ मजबूत करने 2022 के चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल कराने का आह्वान किया । रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि आगामी 2 दिसंबर को क्षेत्र के दबथुआ गांव मे चौधरी जयंत सिंह परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे । उन्होंने सर्व समाज के लोगों से सभा में भारी संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।
 चौधरी यशवीर सिंह (क्षेत्रीय अध्यक्ष हस्तिनापुर क्षेत्र रालोद) ने कहा कि तीन कृषि कानून वापस लेने में केंद्र सरकार ने बहुत देरी की है। यह कानून अगर सरकार पहले ही वापस ले लेती तो 700 किसान आंदोलन में शहीद ना होते। भाजपा सरकार ने प्रत्येक वर्ग का नुकसान किया है। महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़ गए हैं। पुलिस सुरक्षा के बीच भी लोग सुरक्षित नहीं है। महंगाई चरम पर है बेरोजगारी के चलते लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं । रालोद इस बार पश्चिमी यूपी से भाजपा का सफाया कर देगा। 
इस मौके पर मारूफ, मुज़म्मिल प्रधान, फारूक प्रधान, दीपक ठाकुर, गुलबहार, डॉ० नौशाद, राशिद, सय्यद प्रधान आदि रालोद कार्यकर्ता शामिल रहे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts