मेरठ । रविवार को को जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटीयो की एक महत्वपूर्ण सभा जागृति विहार एक्सटेंशन के सेक्टर 5 पर आयोजित की गयी जिसमे उपस्थित आवंटीयो ने आवास विकास की ओर से आ रही तमाम समस्याओ उजागर किया जिसमे मुख्यत मकानो का कब्जा, पानी का कनेक्शन, सड़क निर्माण, किसानो के धरने के कारण रूके विकास कार्यो लगी पाबंदी रहीं ।
आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया की आवासीय योजना मे आवास विकास आवंटीयो के प्रति संवेदनहीनता का परिचय दे रहा है सैकड़ो आवंटीयो के कब्जा लेने की प्रकिया पुर्ण करने पर भी कब्जा नही मिल पा रहा है जिस कारण तमाम किराये पर रहने वाले आवंटीयो को कई माह से बेवजह आर्थिक व मानसिक क्षति उठानी पड़ रही है, इसके लिए 23 तारीख को सुबह 10 बजे सभी आवंटी आवास विकास कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे व समस्याओ पर आधारित ज्ञापन देंगे ।
आवंटी आर. के. सक्सैना ने बताया की आवास विकास ने आवंटियो के साथ छल करते हुए किसानो की मांगो का निस्तारण ना करके चोरी छिपे कॉलोनी को बेच चुके है जो एक गंभीर अपराध है इस कारण आज कालोनी के तमाम आवंटी परेशान हो रहे है ।
आवंटी हरिओम सिंह ने बताया की आवाज विकास को तत्काल धरने पर बैठे किसानो की मांग को मानकर आवंटियो को कब्जा दिलाना चाहिए।  विलंब होने पर आवंटी एकजुट होकर आवास विकास कार्यालय का घेराव करेंगे। 
सभा मे मुख्य रूप से डाॅक्टर आर. के. सक्सैना, पवन गुप्ता, धर्मेंद्र, सचिन कुमार वाधवा, नटवर लाल कर्दम, पंकज कुमार, सी पी सिंह, जितेन्द्र कुमार, हरिओम सिंह, संजय परमार, पीयूष पांडे, संतराम सिंह, सनी, सुरेन्द्र कुमार आदि आवंटी उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts