मेरठ 10 अक्टुबर। रविवार को किला रोड स्थित गेम सिटी एरेना स्टेडियम के ग्राउंड पर गट्स एंड ग्लोरी कॉरपोरेट लीग एडिशन-5 पार्टनर्स टर्बो, स्टैनफोर्ड, हीगा स्पोर्ट्स, सेतिया इंटरनेशनल , चौहान स्पोर्ट्स , लेमफोर्ड बायोटेक , ओजओक्स पेन ऑयल, टाइमआउट स्पोर्टस कैफे, जीसीए स्पोर्ट्स शॉप के एलिट कटेरी मैं दो मैच खेले गए।
पहला मैच लेमफोर्ड बायोटेक और अमेरिकन क्रिकेट के बीच खेला गया। जिसमें लेमफोर्ड बायोटेक ने अपना मैच 2 विकेट से जीत लिया। टॉस जीतकर अमेरिकन क्रिकेट के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिकन क्रिकेट की टीम ने 19.1 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। जिसमें शुभम शर्मा  ने 25 गेंदों में  47 रन और सत्यम प्रकाश ने 28 गेंदों में 27 रन बनाए।  गेंदबाजी में लेमफोर्ड बायोटेक की तरफ से निशांत ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लेमफोर्ड बायोटेक की टीम ने 19.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाकर अपना मैच जीत लिया। जिसमे चेतन ने 41  गेंदों में 57 रन और अमित सिंह ने 30 गेंदों में 38 रन बनाए। गेंदबाजी में अमेरिकन क्रिकेट की तरफ से विक्रम लांबा ने 4 ओवर में 2 2 रन देकर 3 विकेट लिए।
मैन ऑफ द मैच निशांत(लेमफोर्ड बायोटेक) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया ।
बेस्ट बैट्समैन चेतन ( लैमफोर्ड बायोटेक) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया।
बेस्ट बॉलर विक्रम लांबा(अमेरिकन क्रिकेट) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से एल्बो स्लीव से पुरस्कृत किया गया ऑल स्टार क्रिकेट क्लब।बेस्ट फील्डर सुभाष(अमेरिकन क्रिकेट) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें रिस्ट बैंड से पुरस्कृत गया।
दूसरा मैच आल स्टार्स क्रिकेट क्लब और सीए एवेंजर्स के बीच खेला गया। जिसमें आल स्टार्स क्रिकेट क्लब ने अपना मैच 5 विकेट से जीत लिया। टॉस जीतकर सी ए एवेंजर्स के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीए एवेंजर्स की टीम ने 14.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए। जिसमें माधव  ने 7 गेंदों में  10 रन और वैभव ने 20 गेंदों में 17 रन बनाए।  गेंदबाजी में आल स्टार्स की तरफ से रोहित ने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आल स्टार्स की टीम ने 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 83 रन बनाकर अपना मैच जीत लिया। जिसमे आयुष ने 38  गेंदों में 45 रन और आशीष ने 13 गेंदों में 13 रन बनाए। गेंदबाजी में सीए एवेंजर्स की तरफ से विशाल ने 1 ओवर में 7 रन देकर 1 विकेट लिया।
मैन ऑफ द मैच रोहित(आल स्टार्स) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया ।
बेस्ट बैट्समैन आयुष(आल स्टार्स) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया।
बेस्ट बॉलर विकास(आल स्टार्स) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से एल्बो स्लीव से पुरस्कृत किया गया ऑल स्टार क्रिकेट क्लब।बेस्ट फील्डर सौरभ पंवार(सीए एवेंजर्स) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें रिस्ट बैंड से पुरस्कृत गया।
अगला मैच रविवार दोपहर को डाइनामाइट वारियर्स और एनआर ब्रदर्स के बीच खेला जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts