Mumbi -बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल अपने दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग पांच हफ्तों के बाद काम पर लौट आईं हैं। शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिससे साफ़ हो गया है कि शहनाज अब ठीक हैं और उन्होंने काम पर वापसी कर ली है।
शहनाज गिल जल्द ही अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ फिल्म हौसला रख में नजर आनी वाली हैं। उनका यह लेटेस्ट वीडियो इसी फिल्म के सेट का है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। यह वीडियो काफी मजेदार है और शहनाज भी इस वीडियो में खुश नजर आ रही हैं। हौसला रख एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ के साथ सोनम बाजवा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी। दिलजीत और शहनाज की इस पंजाबी फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है।
उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल एकदम टूट सी गईं थी। बिग बॉस 13 से ही दोनों की केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही थी। फैंस दोनों को साथ देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इसके साथ ही यह जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो गई। वहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद से हर कोई शहनाज के बारे में जानना चाह रहा था। वहीं अब शहनाज को काम पर वापस देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts