ट्रैक्‍टर ट्राली पलटने से 11 की मौत
 17 घायलों में छह की हालत गंभीर
झांसी (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को विजयादशमी के पर्व पर बिजनौर के बाद झांसी में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। झांसी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें सात महिलाएं तथा चार बच्चे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार झांसी के थाना चिरगांव क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर 25-30 लोग ग्राम छिरौना माता के मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह सड़क के किनारे खाई में पलट गया। ट्रैकटर ट्राली के नीचे दबने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 17 घायलों में छह बेहद गंभीर है। इनको उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली पर सवार सभी लोग झांसी जिला के दतिया के पंडोखर क्षेत्र के निवासी थे। करीब 25-30 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर पंडोखर से थाना चिरगांव के ग्राम छिरौना माता के मंदिर पर जवारे चढ़ाने के लिए जा रहे थे।
घटना की जानकारी मिलते ही चिरगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य के साथ ही घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द भेजा। गंभीर रूप से घायलों को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts