मेरठ।  12वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म और उसके बाद की गयी हत्या के मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी सूरज को दबोच लिया। आरोपी ने पूछताछ में मोहनपुरी स्थित जलसा गेस्ट हाउस में छात्रा को जहर खिलाने की बात स्वीकार की है। पुलिस अभी आरोपी सूरज से पूछताछ कर रही है।

कक्षा 12वीं की छात्रा के साथ इस कदर दरिंदगी की गई कि अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझते हुए वह आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। मौत से पहले ही छात्रा की आंखों की रोशनी जा चुकी थी। चिकित्सकों के अनुसार छात्रा के पूरे शरीर में इतना जहर फैल चुका था कि उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमें गठित की थीं। उसके एक दोस्त को भी पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। अब पुलिस आरोपी सूरज को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार छात्रा को बदहवास हालत में ई-रिक्शा में छोड़कर उसका दोस्त सूरज ही भागा था। शुक्रवार को आधी रात को ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने यह दावा किया है। सूरज की फोटो चालक को दिखाकर उसकी पहचान कराई गई। चार घंटे सूरज ने छात्रा को कहां रखा पुलिस इसकी जांच कर रही है।बेगमपुल के पास नामचीन स्कूल में परीक्षा देने के बाद छात्रा के साथ सूरज सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया था। सूरज ने ई-रिक्शा चालक के मोबाइल से छात्रा के पिता को कॉल करके कहा कि उनकी बेटी गढ़ रोड स्थित गांधी आश्रम चौराहे पर पड़ी मिली है। इसके बाद ई-रिक्शा चालक छात्रा को बदहवास हालत में उसके घर पर छोड़कर लापता हो गया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts