अभियान के लिए पूरे शहर में मुनादी कराई 

मेरठ। अगर सड़कों पर अतिक्रमण कर रखा है तो खुद उसे हटा लें। अन्यथा सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान में सड़क पर रखे गए सामान को नगर निगम की टीम जब्त कर लेगी। अतिक्रमण हटाओ अभियान 11 से 21 अक्टूबर तक महानगर के विभिन्न इलाकों में चलाया जाएगा।
इस बार का अभियान सख्ती से चलेगा और व्यापक होगा। इसी के चलते शनिवार को पूरे शहर में मुनादी कराई गई। दरअसल, पार्किंग मामले पर 25 अक्टूबर को उच्च न्यायालय में फिर सुनवाई है। इसमें नगर आयुक्त व एमडीए वीसी को जाम के समाधान के लिए पार्किंग मामले पर जवाब देना है। उसी क्रम में नगर निगम सड़कों से अतिक्रमण हटवाने जा रहा है।
नगर निगम प्रवर्तन दल ने शहर में मुख्य मार्गों पर मुनादी की है। सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जितेंद्र पाल सिंह मलिक के नेतृत्व में लेखपाल कुंवर पाल तथा लेखपाल राजकुमार के साथ हापुड़ अड्डा चौराहा से लेकर सूरजकुंड रोड तक, भूमिया पुल से लेकर हापुड़ अड्डा चौराहे तक तथा पल्लवपुरम फेज वन और फेज टू स्थित डिवाइडर रोड, सड़क पटरी, नाला व सरकारी भूमि पर स्थाई व अस्थाई निर्माण करके अवैध कब्जा करने वालों को मुनादी करके तत्काल अवैध कब्जा हटाने की चेतावनी दी। इसी तरह से दिल्ली रोड स्थित जली कोठी से लेकर पटेल नगर होते हुए बच्चा पार्क तक मुनादी की गई। टीम में सेवानिवृत्त हवलदार हरेंद्र कुमार, अनिल कुमार अधाना, अनिल कुमार आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts