पुलिस सरकार के  दबाव में काम रही 
 मेरठ। लखीमपुर खीरी प्रकरण में गृह राज्य मंत्री व उनके पुत्र की गिरफ्तारी के विरोध में सपाई  द्वारा किये गये विरोध प्रदर्शन में सपाई पर पुलिस फर्जी मुकदमे दर्ज  कराकर जेल भेजने के मामले में शनिवार को सपा के यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष व अनीश राजा व युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष  अरविंद गिरी मेरठ पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात करते  हुए  कहा कि  भाजपा किसानो पर अत्याचार कर रही है। पुलिस सरकार के पूरी तरह दबाव में कार्य  कर रही है। लोकतंत्र का मजाक बनाया जा रहा है। 
  जेलचुंगी स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए दोनो नेताओं ने कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की हत्या भाजपा के मंत्री के बेटे द्वारा किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर हत्या कर दी गई थी इसके विरोध में मेरठ में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने पुतला फूंका था पुतला फूंकने के विरोध में सरकार ने समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों को जेल भेज दिया। जिसका समाजवादी पार्टी फर्जी मुकदमा लगाकर जेल भेजने का आरोप एसपी प्रभाकर चौधरी पर लगा रही है भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है । 
     समाजवादी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने जेल भेजे गए पार्टी के पदाधिकारियों के घर पर जाकर घरवालों से मिले और कहां है कि समाजवादी पार्टी आपके साथ हैं किसी का कुछ नहीं होने दिया जाएगा बागपत मुलायम सिँह यूथ बिर्गेड के जिला अध्यक्ष अमित तोमर उर्फ कल्लू ने कहा कि पुलिस सरकार के दबाव मे काम कर कर रही है सरकार का विरोध पहली सरकारों के समय मे भी हुआ मेरठ पुलिस को तो पुरस्कार मिलना चाहिए कि विरोध करने वाले जेल में और किसानो कि हत्या करने वाले खुले घूम रहे है  बीजेपी सरकार तानाशाही चला रही है तानाशाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी इस मौके पर समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद, पूर्व राज्य मंत्री शाहिद मंजूर, मुलायम यूथ बिर्गेड के जिलाध्यक्ष व पार्टी के समस्त पदाधिकारियों आदि लोग उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts