Meerut -स्थानीय करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर खेले जा रहे 15वे अरुण शुक्ला मेमोरियल कॉर्पोरेट क्रिकेट लीग के फाइन मुकाबला आज सुबह 10 बजे से  राइजिंग स्टार और लेमफॉड के बीच खेला गया।
आयोजक सचिव अतर अली जी ने बताया कि 15वे अरुण शुक्ला मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 14 टीमों ने भाग लिया व 49 मैचों को होने के बाद फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है ।राइजिंग स्टार के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर 20ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए अनिकेत ने 52 रन व अमित शर्मा ने 37 रन बनाए।पंकज ने 2, मोहमद अबरार ने 1 विकेट लिया लेमफॉर्द ने 18.5ओवरों में 6 विकटों पर 214रन बना कर फाइनल अपने नाम कर लिया  अबरार ने 119, ओर चेतन ने 46 रन बनाए।
बॉलिंग अमित ने 4, व रविंदर सिंह ने 1विकेट लिया।मैच के मेन ऑफ दी मैच अबरार रहे।
टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर पंकज 
बेस्ट बैट्समैन अबरार 
मैन ऑफ दी सीरिस गुड्डू रहे 
 इसमें 12 टीमों को ट्रॉफी व विजेता टीम लेंफॉर्द  को ट्रॉफी के साथ 21,000 का नकद पुरस्कार दिया गया । व उपविजेता टीम  राइजिंग स्टार को ट्रॉफी के साथ 11,000 का नकद पुरस्कार दिया गया।विशेष खिलाड़ियों को भी सममानित किया गया।
फाइनल मुकाबले में चीफ गेस्ट  सतेंद्र भराला ने कभी खिलाड़ियों को अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किया और अतर अली जी ने सतेंद्र जी को बुके देकर सम्मानित किया।साथ ही गेस्ट ऑफ ऑनर मीनाक्षी भाराला को भी बुके देकर सम्मानित किया गया।इस मौके पर वरुण राजपूत , सौरभ दत्ता, लोकेश चंद त्यागी , सुशील त्यागी, कपिल चौधर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts