मौसम के मजे लेती दिखींकुछ ऐसे सुहाना ......


 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सुहाना के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सुहाना ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

सुहाना खान की नई फोटो में आप देख सकते हैं कि वो ब्राउन ट्राउजर और क्रॉप टॉप पहने हुए सोफे पर आराम फरमा रही हैं। खिड़की की तरह फेस कर और आपना बैक साइड फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। उनकी फोटो देखकर लग रहा है कि सुहाना मौसम के मजे रही हैं। सुुहाना इस फोटो को शेयर करते हुए क्लाउड वाला इमोजी शेयर किया है। सुहाना के पोस्ट में भले ही उनका फेस नहीं दिख रहा है, लेकिन उनके पोस्ट पर लाखों लोगों ने रिस्पाॉन्स किया है। उनका ये पोस्ट वायरल हो चुका है। 

बता दें कि इससे पहले सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी गॉर्जियस फोटो शेयर की थीं। जिसमें वह व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप में धूप में खड़ी होकर और खास अंदाज में पोज देती दिखी थीं। सुहाना इन दिनों अमेरिका मे हैं और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। वह अपनी एक्टिंग स्किल शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू् में पहले ही दिखा चुकी हैं। हालांकि अभी हाल ही में सुहाना को लेकर खबरें आईं थीं वो बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा एक साथ फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ये स्टार्स किड्स निर्देशक जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म में नजर वाले हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts