चुनावी रंजिश को लेकर दो माह से सुलग रहा कलीना गांव


सरधना (मेरठ) शनिवार को थाना सरूरपुर क्षेत्र के कलीना गांव में दबंगों ने एक परिवार पर घर में घुसकर हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिलाओं के साथ भी ज्यादती करते हुए मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिये। इस संबंध में पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट की घटना चुनावी रंजिश को लेकर बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। 


जानकारी के मुताबिक कलीना गांव निवासी फूल कुमार पुत्र ओमे ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार की सुबह उसके भतीजे गगन कुमार पुत्र इंद्रपाल के घर पर गांव के आधा दर्जन दबंगोंअजय,परवीन,सतपाल,राहुल,मनीष, राजवीरवे,प्रवेश,विनोद, रजनीश ने चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर हमला बोल दिया।आरोप है कि हमलावरों ने घर में घुसकर गगन के साथ मारपीट करते हुए गाली-गलौंच की जिसका बहन मनीषा ने विरोध किया तो आरोप है कि दबंगों ने बहन मनीषा के साथ मारपीट करते हुए छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर आई दादी सरोज के साथ भी मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि आरोपी मारपीट की घटना को अंजाम देकर शोर-शराबा सुनकर पहुंचे मोहल्ले के लोगों को देख कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मारपीट की इस घटना में  गगन
 बहन मनीषा,दादी सरोज के अलावा मुंशीलाल पुत्र हरज्ञान आदि  गंभीर रूप से घायल हो गए । गौरतलब है कि कलीना गांव में चुनावी रंजिश के चलते पिछले 2 महीने से कई बार मारपीट की घटना हो चुकी हैं। जिससे गांव में लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। इसमें प्रधान पद से लेकर दूसरे लोग भी शामिल हैं इसे लेकर गांव में आए दिन चुनावी रंजिश के चलते तनातनी बढ़ रही है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts