निखिल सरोहा ने गोल्ड और पुनीत आनंद ने जीता सिल्वर मेडल


मेरठ। आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी, गंगानगर के शूटरों ने तृतीय एकलव्य शूटिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किये हैं। एकेडमी के निखिल सरोहा और पुनीत आनंद को कुलाधिपति ने सम्मानित किया।

तृतीय एकलव्य शूटिंग चैंपियनशिप में आईआईएमटी शूटिंग एकेडमी के खिलाड़ी निखिल सरोहा ने एनआर सीनियर मैन एयर पिस्टल स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया है। निखिल सरोहा ने चैंपियन ऑफ चैंपियंस वर्ग में द्वितीय स्थान भी प्राप्त किया है। वहीं पुनीत आनंद ने आईएसएसएफ सीनियर मैन एयर पिस्टल में सिल्वर मेडल हासिल किया है। पुनित आनंद ने चैंपियन ऑफ चैंपियंस (आईएसएसएफ) में प्रथम स्थान प्राप्त किया।  

कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने विजेता खिलाड़ियों शूटिंग कोच अभिषेक कुमार पुंडीर के अथक प्रयासों की सराहना की। खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने निखिल सरोहा और पुनीत आनंद को सम्मानित किया। कुलाधिपति ने खिलाड़ियों को और बेहतर प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करने के लिये प्रेरित किया। श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने कहा कि आईआईएमटी के छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त करने के दौरान खेल जगत में भी कामयाबी हासिल कर रहे हैं जो बेहद गर्व की बात है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts