मेरठ। पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने आज बांबे बाजार मेरठ स्थित चैंबर आफ कामर्स में आयोजित संवादात्मक बैठक में मेरठ हापुड़, मुजफ़्फ़रनगर व सहारनपुर के उद्यमियों की बिजली संबंधी समस्याओं को सुना।



        बैठक में विद्युत आपूर्ति व बिलिंग सम्बन्धी बिन्दुओ पर चर्चा हुई । प्रबंध निदेशक ने कहा कि प्रदेश सरकार उद्यमियों की बिजली से सम्बन्धित सभी मुद्दों का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है । प्रबंध निदेशक ने समस्त बिन्दुओं पर विभागीय अधिकारियो को नियमानुसार त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये साथ ही 11 के वी  के सयोजन वाले उद्यमियों व व्यपारियों को अपने प्रतिष्ठान में विद्युत दुर्घटना व व्यवधान से बचाव हेतु प्रोटेक्शन प्रणाली दुरुस्त रखने की सलाह दी व हेल्प डेस्क खोलने के सुझाव पर उन्होंने इंडस्ट्रियल एरिया से समन्धित खण्ड में नियमित अंतराल पर कैम्प की सूचना देकर कैम्प आयोजित करने हेतु निर्देशित किया। 
       ई. राकेश कुमार निदेशक तकनीकी द्वारा आरएपीडीआरपी व आई पी डी एस योजनाओं में विद्युत सुधार के कार्यो का विवरण प्रस्तुत किया इंडस्ट्रियल एरिया से सम्बंधित अधीशासी अभियंताओं द्वारा शिकायतों के सम्बंध में कृत कारवाही की जानकारी दी। बैठक में विद्युत सुधार सम्बन्धी कार्य आगामी रेवम्प योजना में सम्मिलित किया जाने की जानकारी दी गयी।  मीटिंग सोहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई। इस दौरान ई राकेश कुमार निदेशक (तकनीकी ), ई. विजय पाल अधीक्षण अभियंता विधुत नगरीय वितरण मंडल मेरठ , ई. पिं्रस गौतम चैम्बर ऑफ कॉमन मेरठ के अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता , निपुण जैन आदि उपस्थित थे ।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts