सांसद संगमलाल पर भी किया हमला

प्रयागराज। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर ब्लाक में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन चल रहा था। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी मौजूद थे। करीब ढाई बजे भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गए। वह मंच पर बैठे ही थे कि भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में मंच पर कब्जे को लेकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने सांसद संगमलाल पर हमला कर दिया। पुलिस उन्हें किसी तरह बचाते हुए कार्यक्रम स्थल से लेकर दूर चली गई।
कोई कुछ समझ पाता कि ईंट-पत्थर चलने लगे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग किया, तब जाकर स्थिति नियंत्रण में हो सकी। इस बीच पुलिस की पिटाई से कांग्रेस कार्यकर्ता अरविंद कुमार मिश्र लहूलुहान हो गया।
सीएलपी लीडर आराधना मिश्र मोना और प्रमोद तिवारी ने एसओ सांगीपुर तुषार दत्त त्यागी को खूब खरी-खोटी सुनाई और वहां से चले जाने के लिए कहा। मामला गरम होते देख वहां से कुछ देर बाद एसओ फोर्स के साथ निकल गए। वहीं मारपीट की सूचना पर कुछ देर में एएसपी (पश्चिमी) रोहित मिश्रा, एसडीएम राहुल यादव, सीओ जगमोहन भी पहुंच गए।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोना मिश्रा के साथ भाजपाइयों द्वारा अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया है। सीओ लालगंज जगमोहन का कहना था कि कांग्रेस और भाजपा समर्थकों में मारपीट हुई है। इस मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts