साजिद कुरैशी सरधना


सरधना
(मेरठ) हिमालय हॉस्पिटल की ओर से सरधना क्षेत्र के गांव कलंदी में निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया जिसमें 306 रोगियों ने शिविर का लाभ उठाया शिविर में आए रोगियों का चिकित्सकों ने बरामद कर परीक्षण किया और रोगों से बचाव के उपाय बताएं इस दौरान दर्द से पीड़ित अधिक रोगी पाए गए 
 

नगर में पांडव शिला रोड स्थित हिमालय हॉस्पिटल के संचालक डॉ ओमकार पुंडीर ने बताया की बदलते मौसम के साथ वायरल का प्रकोप छाया हुआ है वायरल के चलते अधिकांश लोग बुखार का शिकार हो रहे हैं हमारे देश में कोरोना अभी भी जिंदा है इसके उन्मूलन को लेकर लोगों में जागरूकता के उद्देश्य से गांव में निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया गया है ।



         जिसमें हिमालय हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स समाज सेवा के उद्देश्य से वहां पहुंचे इस दौरान 308 रोगियों का परामर्श कर परीक्षण किया गया विभिन्न रोगों से पीड़ित पाए गए रोगियों को उनसे संबंधित बचाव के उपाय बताए गए रोगों से बचाव के लिए साफ सफाई का रखना जरूरी बताया गया गंदगी से पैदा हो रहे मच्छर लोगों को अपनी चपेट में ले रहे हैं जिससे लोक वायरल का शिकार हो रहे हैं । ग्राम प्रधान अभय सिंह राजू और वहां पर मौजूद सभी गणमान्य लोगों ने निशुल्क कैंप की सराहना करते हुए वहां उपस्थित सभी डॉक्टरों का फूल मालाओं से स्वागत किया । डॉ ओमकार पुंडीर ने बताया कि  हिमालय हॉस्पिटल की तरफ से निशुल्क दवाइयां वितरित की गई और टेस्ट भी फ्री के गए । शिविर में डॉ. ओमकार पुंडीर के अलावा डॉक्टर संगीता पुंडीर, डॉक्टर सुशील जैन, डॉक्टर सुधीर गुप्ता, डॉक्टर दानिश, शामिल रहे इस दौरान हिमालय हॉस्पिटल के मैनेजर देवेंद्र पाल सिंह अब्दुल समद आदि का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts