मुंबई। साथ निभाना साथिया फेम अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी सीरियल में गोपी बहू का किरदार निभा चुकी है।लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और बिंदास हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी शेयर की गयी फोटोज  तो यही बताती है। 



मुंबई। देवोलीना का जन्म असम में हुआ है। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से की।आगे की पढ़ाई देवोलीना ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीस्ट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी से की। उन्होंने शुरुआत में ज्वैलरी डिजाइनर के रूप में काम किया।देवोलीना एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर भी हैं। उन्हें पहली बार डांस इंडिया डांस 2 में नोटिस किया गया।एक्टिंग के क्षेत्र में देवोलीना ने साल 2011 में डेब्यू किया। उनका पहला सीरियल एनडीटीवी इमैजिन पर प्रसारित सवारे सबके सपने प्रीतो था। इसमें उन्होंने बानी का रोल किया था।इसके अगले साल उन्होंने साथ निभाना साथिया में जिया मानेक को रिप्लेस किया और गोपी बहू का किरदार निभाया। यह उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट था।देवोलीना ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। अपने स्वास्थ्य के चलते उन्हें शो से जल्दी ही बाहर होना पड़ा।बिग बॉस से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली। यही नहीं वह अपनी इमेज तोडऩे में भी कामयाब रहीं और बहू से बेब्स कहलाने लगीं।
देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।देवोलीना सर्टिफाइड स्कूबा ड्राइवर हैं। इसके अलावा वह बहुत अच्छा गाना भी गाती हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts