बचकर निकली महिला पुलिसकर्मी ने बताई खौफ नाक सच्चाई


नई दिल्ली। अफागानिस्तान पर कब्जा करने वाले तालिबान की क्रूरता और दरिंदगी से दुनिया वाकिफ है। महिलाओं पर उनका अत्याचार भी नया नहीं है। तालिबान के हत्थे चढऩे से पहले भागकर भारत आई एक महिला ने कट्टरपंथियों को लेकर जो खुलासा किया है वह बेहद घिनौना और चौंकाने वाला है। महिला ने आरोप लगाया कि तालिबानी इतने वहशी हैं कि लाशों के साथ भी सेक्स करते हैं। साथ ही वह अफगानिस्तान के हर घर से एक लड़की चाहते हैं।
अफगानिस्तान से आकर दिल्ली में रह रही मुस्कान नाम की एक महिला नेमीडिया ये बातें कही हैं। कभी पुलिस में रही मुस्कान को तालिबान के खौफ  की वजह से अफगानिस्तान छोडऩा पड़ा। उसने कहा, हमें वहां धमकाया जाता था कि आप काम पर जाओगे तो आपकी फैमिली खतरे में है, आप खतरे में हैं। एक वॉर्निंग देते हैं और नहीं माने तो या तो उठा के ले जाते हैं या आकर सिर में गोली मार देते हैं।
काबुल में तैनात रहीं मुस्कान के साथ काम करने वाली एक महिला के साथ जो हुआ उसे यादकर वह खौफजदा हैं। उन्होंने कहा 20-25 दिन के बाद जब डेड बॉडी मिली, वे लोग डेड बॉडी के साथ भी सेक्स करते हैं, यह नहीं कि वो मर चुके हैं, वे डेड बॉडी के साथ भी सेक्स करते हैं। क्या आप इसकी कल्पना कर सकते हैं।
मुस्कान ने कहा कि तालिबानियों ने उनकी सहकर्मी को अगवा करके दरिंदगी की और डेड बॉडी परिवार को लौटाते हुए धमकी दी कि यदि किसी लडऩे ने पुलिस या सरकार के साथ काम किया तो उसके साथ भी यही होगा। इसके बाद ही उन्होंने अफगानिस्तान छोडऩे का फैसला कर लिया था। मुस्कान ने आगे कहा ये लोग चाहते हैं कि हमें लड़की मिले हर घर से। या तो लड़की दे दो नहीं तो पूरे परिवार को मार डालते हैं। 10-12 साल की लड़की भी उठा के ले जाते हैं। मुस्कान कहती हैं कि मीडिया के सामने तालिबान का यह कहना कि हम बदल गए हैं, सब दिखावा है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts