मेरठ। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों ने आज प्रबन्ध निदेशक से भेंट की। प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी से भेट करने वालों में अलका तोमर, फातिमा खातून, सौरभ श्रीवास्तव, बिजेन्द्र सिंह शामिल रहे। भेंट करने वाले खिलाड़ियों को एमडी ने सराहनीय खेल उपलब्धियों के समानार्थ कारपोरेशन द्वारा प्रशस्ति-पत्र मिलने पर खिलाड़ियों को बधाई दी। 

उल्लेखनीय है कि 15 अगस्त 2021 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर एम० देवराज अध्यक्ष उ0 प्र0 पावर कारपोरेशन लि0, लखनऊ द्वारा फातिमा खातून को दिनांक 24 से 27 मार्च 2021 तक बैंगलुरू में आयोजित 19 वीं नेशनल पैरा ऐथलेटिक्स चैम्पियनशिप के जेवलिन थ्रो स्पर्धा में सिल्वर मेडल प्राप्त करने, अलका तोमर को दिनांक 30 एवं 31 जनवरी 2021 को आगरा में आयोजित 23 वीं महिला सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैम्पियनशिप में कोच का कार्य सम्पादित करने एवं सौरभ श्रीवास्तव को दिनांक 23 मार्च से 07 अप्रैल 2021 तक जयपुर राजस्थान में आयोजित 40 वीं नोर्थ जोन शूटिंग चैपियनशिप में उप्र का प्रतिनिधित्व कर उप्र पावर सेक्टर को गौरवान्वित करने पर प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया है। 

इस अवसर पर प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि खिलाड़ियों द्वारा पश्चिमांचल का नाम गौरवान्वित करना गर्व की बात है। उन्होंने खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा खिलाड़ी आगे भी पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि0 का नाम गौरवान्वित करेंगे और अन्य खिलाड़ियों के लिए भी प्रेरणा स्रोत बनेंगे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts