आम आदमी पार्टी के दो नेता हिरासत में

- सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

अहमदाबाद (एजेंसी)। गुजरात की सियासत में भूचाल ला देने वाले 'अशलील वीडियो' मामले में पुलिस ने आरोपी आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं माधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत को हिरासत में ले लिया है।
दोनों आरोपियों ने दावा किया था कि वायरल वीडियो भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद परबतभाई पटेल की है। इस मामले में भाजपा नेता के बेटे शैलेष पटेल ने इसे पिता को बदनाम करने और फिरौती वसूलने की साजिश बताया था और दो लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 
पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें से माधाभाई पटेल आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता है और दूसरे आरोपी की पहचान मुकेश राजपूत के तौर पर हुई है। गुजरात की बनासकांठा लोकसभा सीट से सांसद परबतभाई पटेल ने कहा है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि वीडियो में कोई और व्यक्ति है, एडिट करके मेरा चेहरा लगा दिया गया है। पुलिस ने कहा है कि वीडियो की असलियत जानने के लिए इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।
इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक मिले सबूतों से ऐसा प्रतीत होता है कि यह पूरा घटनाक्रम भाजपा सांसद पटेल की छवि खराब करने और उनसे पैसे वसूलने की साजिश थी। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरस हुए इस करीब एक मिनट के वीडियो में परबतभाई पटेल जैसा दिखने वाला एक शख्स सोफे पर एक महिला को गले लगाता और अश्लील स्थिति में दिख रहा है। ऐसा लगता है कि कमरे में और लोग भी मौजूद थे जिसकी वीडियो में मौजूद व्यक्ति और महिला को जानकारी थी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts