- अब अमेरिका में देखेंगे कंपनी का कामकाज

नई दिल्ली (एजेंसी)। देश में सोशल मीडिया को लेकर छिड़े घमासान के बीच ट्विटर ने बड़ा फैसला लिया। कंपनी ने मनीष माहेश्वरी को ट्विटर इंडिया से हटा दिया। अब वह अमेरिका में कंपनी का काम-काज संभालेंगे। उन्हें सैन फ्रांसिस्को में वरिष्ठ निदेशक के पद पर नियुक्ति दी गई है। बता दें कि मनीष माहेश्वरी ने बतौर मैनेजिंग डायरेक्टर साल 2019 में ट्विटर इंडिया का कामकाज संभाला था। वह करीब दो साल तक इस पद पर बने रहे। ट्विटर ज्वाइन करने से पहले वह नेटवर्क 18 के साथ जुड़े हुए थे। 

विवादों से जुड़ा रहा मनीष का नाता
बता दें कि मनीष माहेश्वरी पिछले कुछ समय से विवादों में भी थे। दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विटर इंडिया का मैनेजिंग डायरेक्टर लिखा था। हालांकि, वह कहते थे कि वह ट्विटर अमेरिका को रिपोर्ट करते हैं। तबादले का एलान होने के बाद उन्होंने ट्विटर हैंडल पर अपना बायो भी बदल दिया। पहले उन्होंने मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया लिखा था, जिसे अब बिजनेस ऐट ट्विटर इंडिया कर दिया गया।
मनीष को मिली नई जिम्मेदारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर ने इस संबंध में एक ईमेल जारी किया, जिसमें लिखा है कि इंडिया कंट्री डायरेक्टर एंड हेड ऑफ इंडिया के पद पर करीब दो साल तक हमारी टीम संभालने के बाद अब मनीष सैन फ्रांसिस्को में सीनियर डायरेक्टर, रेवेन्यू स्ट्रेटजी एंड ऑपरेशंस के रूप में एक नई भूमिका निभाएंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts