मेरठ। सपा नेता ने छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर उसको अश्लील वाट्सएप मैसेजे वीडियो भेजने शुरू कर दिए। छात्रा का आरोप है कि पहले तो वह कुछ दिन तक चुप रही। लेकिन नेताजी ने अपनी सभी हदे पार कर दी तो उसने यह बात अपने परिजनों से बताई। बताया जा रहा है कि ये सपा नेता पूर्व में सपा सरकार में बड़े पद पर रह चुका है। इस सपा नेता पर अश्लीलता और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा बीए में पढती है। छात्रा का आरोप है कि ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए वह इन सपा नेताजी के पास गई थी। उस समय सपा नेता ने मोबाइल नंबर लिया था तभी से वह अश्लील वाट्सएप चैट करने लगा। अश्लील वीडियो भी भेजी। हालांकि वाट्सएप चैट में छात्र को बेटी कहकर संबोधित किया जा रहा है। एसएसपी ने एसपी देहात को जांच सौंपी है।

ये है पूरा मामला 
एसएसपी कार्यालय अपने परिजनों के साथ पहुंची छात्रा ने बताया कि वह हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह बीए की छात्रा है। अप्रैल माह में वरिष्ठ सपा नेता के पास ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने में मदद के लिए गई थी। छात्रा का आरोप है कि सपा नेता उसे अपने पास बुलाने के लिए मैसेज करने लगे। छात्रा के वाट्सएप नंबर पर एक अश्लील वीडियो भी भेजी गई है। कुछ दिनों तक तो पीड़िता ने मामले को दबाए रखा। कुछ दिन बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार के लोग छात्र ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मामले की शिकायत की। मामला राजनीतिक दल से जुड़ा है। यह कहीं किसी षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं, लिहाजा मुकदमा दर्ज करने से पहले एसपी देहात केशव कुमार को मामले की जांच दी गई। एसपी देहात का कहना है कि चुनाव में व्यस्तता की वजह से जांच देर से शुरू हुई है। अभी फैक्ट जुटाए जा रहे हैं। बता दें कि सपा नेता पहले भी विवादों में रहे हैं। पहले भी उन पर मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।
वहीं इस पूरे प्रकरण पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि छात्रा ने वाट्सएप पर मैसेज और वीडियो भेजने की तहरीर दी है। ब्लाक प्रमुख चुनाव से पहले भी छात्रा की तरफ से तहरीर दी गई थी। ऐसे में इसे चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा था। क्योंकि सपा नेता भी अपने प्रत्याशी को चुनाव लड़ा रहे थे। ऐसे में एसपी देहात को मामले की जांच की दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts