कुलाधिपति, महाप्रबंधक ने कहा, अनुभवों का लाभ विश्वविद्यालय और छात्रों को मिलेगा

मेरठ।
 महानगर के प्रतिष्ठित आईआईएमटी विश्वविद्यालय के नये कुलपति के रूप में श्री एचएस सिंह ने पद ग्रहण किया है। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री योगेश मोहनजी गुप्ता और महाप्रबंधक श्री मयंक अग्रवाल ने कहा, कि शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी श्री एचएस सिंह के कुलपति पद संभालने से विश्वविद्यालय और यहां के छात्रों को उनके अनुभवों का लाभ मिलेगा।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के नये कुलपति के रूप में  एचएस सिंह इससे पूर्व चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में उप कुलपति रहे हैं। इस पद पर कार्य करते हुए उन्होंने सीसीएसयू के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आईआईएमटी के कुलपति का पद ग्रहण करने के उन्होंने कहा की सभी को साथ लेकर  आईआईएमटी और छात्र हित में कार्य करना उनका लक्ष्य है।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता ने कहा की शिक्षा जगत में  एचएस सिंह ने उल्लेखनीय कार्य कर विशिष्ट पहचान बनायी है। मुझे विश्वास है कि वह अपने अनुभव से आईआईएमटी विश्वविद्यालय को ऊंचाईयों पर ले जायेंगे।
आईआईएमटी समूह के महाप्रबंधक  मयंक अग्रवाल ने कहा कि  एचएस सिंह के अनुभवों का लाभ विश्वविद्यालय के शैक्षिक स्तर को नये आयाम देने में सक्षम होगा। कुलपति जी के अनुभवों से विश्वविद्यालय के शिक्षकों व छात्रों को अत्यंत लाभ मिलेगा।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के नये कुलपति एचएस सिंह  का रजिस्ट्रार अशोक कुमार, प्रो वीसी  सतीश बंसल, प्रो वीसी टीएस ईश्वरी, डा. दीपा शर्मा डीन एंड एडवाईजर आरएंडडी ने स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts