बुलंदशहर। जिले के ककोड़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को देर रात शादी समारोह  के दौरान बज रहे डीजे का विरोध करने पर एक युवक की गोलियां बरसाकर  हत्या कर दी। विवाद के बाद आरोपियों ने डीजे का विरोध करने वाले युवक पर फायरिंग कर दी। एक गोली युवक के सीने में जा धंसी। रात में अस्‍पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को हिरासत में लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव बढ़ाना इंदर के बेटे काके के शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था। डीजे के शोर शराबे का विरोध अपने घर के सामने राकेश पुत्र बाबू सिंह ने किया। घुड़चढ़ी में शामिल युवकों ने राकेश को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। राकेश को तीन गोली लगी। फायरिंग होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और घायल राकेश को गाज़ियाबाद स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान राकेश की मौत हो गई। वहीं थाना प्रभारी ककोड़ ने बताया कि घुड़चढ़ी के दौरान हुई फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत में लिया है। 
जिस राकेश की गोली मारकर हत्‍‍‍या कर दी, उसने डेढ़ वर्ष पूर्व अपने ही रिश्‍तेदार की हत्या कर दी थी। सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि तीन माह पूर्व ही राकेश जेल से छूटा था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts