बुलंदशहर। स्टीलबर्ड ने अब बुलंदशहर में अपना नया हेलमेट शॉपी को खोला है। यह एक्सक्लूसिव स्टीलबर्ड हेलमेट शॉपी आईएसआई प्रमाणित हेलमेट और राइडिंग गियर की एक विस्तृत सीरीज की पेशकश करता है। स्टीबर्ड की ये नई हेलमेट शाॅपी करीब 220 वर्ग फुट क्षेत्र में फैली हुई है।
स्टीलबर्ड हेलमेट शॉपी के लॉन्च पर एमडी राजीव कपूर ने कहा कि “उत्तर प्रदेश हमारे लिए सबसे अधिक संभावनाओं वाले बाजारों में से एक है और अच्छी खासी आबादी वाले क्षेत्र में होने के कारण यहां पर काफी अधिक ग्राहकों के आने की उम्मीद है। साथ ही यहां पर टूव्हीलर्स की भी अच्छी खासी संख्या मौजूद है। हमारा उद्देश्य उपभोक्ता के घर के करीब आईएसआई हेलमेट की एक विशाल सीरीज के साथ सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले राइडिंग गियर प्रदान करना है। श्री कपूर ने कहा कि “हम अपने नेटवर्क विस्तार को जारी रखेंगे और वित्त वर्ष 2021-22 में आक्रामक विस्तार की योजना बना रहे हैं।“
ग्लोबल ग्रुप प्रेसिडेंट शैलेंद्र जैन ने कहा कि “बुलंदशहर या आसपास के स्थानों जैसे छपरावत, सिकंदराबाद, औरंगाबाद सैय्यद, खुर्जा, काकौर, शिकारपुर, झज्जर, खानपुर, जहांगीराबाद और रबूपुरा के लोग एक अलग और खास अनुभव कर सकेंगे। 
गांव अधोली दरियापुर में हैं शॉपी
स्टीलबर्ड हेलमेट शाॅपी ने इस नए आउटलेट को “एक्सेल ट्रेडिंग कंपनी“ नाम से खोला है, जो कि निकट दिल्ली रोड, गांव- अधोली, दरियापुर में हैं, जिस पर आसानी से पहुंचा जा सकता है। यह हेलमेट शॉपी बाइकर्स के लिए वन स्टॉप शॉप है, जिसमें 200 से अधिक हेलमेट और अन्य राइडिंग गियर की एक विस्तृत सीरीज है। स्टीलबर्ड हेलमेट शॉपी खोलने के पीछे मुख्य उद्देश्य लोगों को आईएसआई प्रमाणित हेलमेट के उपयोग के लिए जागरूक करना और उत्पादों की एक विशाल सीरीज के साथ बेस्ट क्वालिटी राइडिंग गियर प्रदान करना है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts