ग़ाज़ियाबाद 9 जुलाई, 2021ः महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, जो भारत की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है और वॉल्यूम की दृष्टि से दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है, ने आज सुप्रो प्रॉफिट ट्रक्स की अपनी रेंज लॉन्च की। इन ट्रक्स को सफल सुप्रो प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। कार्गो मूवर की यह नई रेंज खरीदने लायक है। यह अधिक दमदार है और भारी पेलोड क्षमता, ज्यादा माइलेज का दावा करती है और इस प्रकार, ग्राहकों को अधिक मुनाफे का आश्वासन देती है। 
लॉन्च के बारे में टिप्पणी करते हुए, एमएंडएम लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिविजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, वीजय नाकरा ने कहा, अपनी कुशलता और इंजीनियरिंग क्षमताओं के दम पर, सुप्रो हमारे ग्राहकों के सबसे पसंदीदा लघु वाणिज्यिक वाहन प्लेटफॉम्र्स में से एक बन चुका है। नये सुप्रो प्रॉफिट ट्रक के लॉन्च के साथ, हमने ग्राहकों की लाभदेयता पर जोर देते हुए उत्पाद की पेशकश को काफी बढ़ा दिया है। इनकी न केवल कीमतें आकर्षक रखी गयी हैं बल्कि इनका परफॉर्मेंस, माइलेज और डीजल एवं सीएनजी पावरट्रेन्स का विकल्प् बेजोड़ है। मुझे भरोसा है कि गेम चेंजर होने के अलावा, यह रेंज हमारी ग्राहकों की सुख-समृद्धि एवं उत्थान में बड़ी भूमिका निभायेगी।’’ 
सुप्रो प्रॉफिट ट्रक के साथ बहुत आकर्षक फाइनेंस विकल्प भी मौजूद हैं। ग्राहक 5 साल तक की लोन अवधि और 12.99 से कम आईआरआर का लाभ उठा सकते हैं जिससे ग्राहकों के लिए ईएमआई की राशि कम होगी। ग्राहक सुप्रो प्रॉफिटट्रक पर 100 तक का ऋण भी प्राप्त कर सकते हैं।
महाराष्ट्र के चाकन में महिंद्रा के अत्याधुनिक संयंत्र में निर्मित, सुप्रो प्लेटफॉर्म कठोर और पूर्ण परीक्षण चक्र से गुजरा है और सभी प्रदर्शन, सुरक्षा और विश्वसनीयता मापदंडों पर मान्य किया गया है। महिंद्रा ब्रांड के भरोसे के साथ, यह शक्तिशाली एसी और मोबाइल चार्जिंग पॉइंट के साथ 3 साल/80,000 किमी (जो भी पहले हो) की श्रेणी-अग्रणी वारंटी के साथ आता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts