मेरठ । परतापुर बाईपास स्थित मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के बीसीए छात्रों के लिए प्लेसमेंट कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस दौरान बहुराष्ट्रीय कंपनी "डेलॉइट" ने बीसीए के 2 छात्रों का चयन किया।
"डेलॉइट" एक बहुराष्ट्रीय पेशेवर सेवा नेटवर्क है। जिसके कार्यालय दुनिया भर के 150 से अधिक देशों और क्षेत्रों में हैं। डेलॉइट चार बड़े लेखा संगठनों में से एक है और राजस्व और पेशेवरों की संख्या के आधार पर दुनिया का सबसे बड़ा पेशेवर सेवा नेटवर्क है, जिसका मुख्यालय लंदन, इंग्लैंड में है।
इस चयन प्रक्रिया में सहयोगी कंपनी की तरफ से एचआर ने अपने सहयोगी टीम के साथ लिखित एवं मौखिक परीक्षा के साथ-साथ साक्षात्कार के द्वारा छात्रों की प्रतिभा का परीक्षण किया। अंत में ऑनलाइन एचआर इंटरव्यू के बाद बीसीए की छात्रा मान्य बंगा और छात्र यशवर्धन शर्मा का 3 लाख 82 हज़ार वार्षिक पैकेज पर फाइनल चयन किया गया।
वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल ने कहा की कोरोना की मार और कोविड कर्फ्यू के कारण जब जिंदगी ठहर सी गई है, उस दौर में मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी ने कामयाबी हासिल की है। इसी बुरे दौर में शानदार प्लेसमेंट के जरिए मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी ने मेरठ के साथ ही उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में खुशियां बांटने का सिलसिला जारी रखा। इस दौरान एडोबी, अमेजॉन, माइक्रोसॉफ्ट, जैस्केलर कॉग्निजेंट, इंफोसिस, एमएक्यू, ड्योलाइट, टीसीएस, हिटैची समेत देश और दुनिया की तमाम कंपनियों में मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के 100 से अधिक छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट हो चुके हैं। इस अवसर पर वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, डायरेक्टर डॉ आलोक चौहान, प्रिंसिपल डॉ हिमांशु शर्मा, प्लेसमेंट डायरेक्टर आकांक्षा अग्रवाल, प्लेसमेंट ऑफिसर नवीन कौशिक, आयुषी प्रकाश, आयुष सिंघल ने बधाई दी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts