कर्वी फिगर देख के्रजी हुए फैंस


 मुबंई। एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत से डेब्यू करने वाली सोनल चौहान आज भले ही बॉलीवुड दूर हैं। लेकिन वह भी औरों की तरह सोशल मीडिया पर अपनी मदहोश कर देने वाली अदा को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। इस बार फिर वह अपनी बिकिनी फोटो को लेकर खबरों में हैं।



सोनल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड बिकिनी या शॉट्र्स ड्रेस वाली फोटोज शेयर कर फैंस का दिवाना बना देती हैं।
सोनल चौहान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो हालिया पोस्ट शेयर किया हैए उसमें वह पिंक और ह्वाइट बिकिनी में अपनी जुल्फें संवारती नजर आ रही हैं। उनकी फोटो में उनके चाहने वाले अमेजिंग,फैबुलस, सेक्सीए हॉटी, मस्त, सुपर हॉट इत्यादि शब्दों और ढेर सारी इमोजी के साथ एक्ट्रेस की कर्वी फिगर देखकर कॉमेंट कर रहे हैं।यह पहली बार नहीं नहीं कि सोनल ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है। इससे पहले भी वह कई बार पिंक बिकिनी में सोशल मीडिया पर आग चुका हैं।सोनल की बिकिनी फोटो देखकर लगता है कि उन्हें पिंक और ह्वाइट कलर कुछ ज्यादा ही पसंद है क्योंकि उनकी ज्यादातर बिकिनी फोटो इसी रंग में हैं।लाइमलाइट से दूर रहने वाली सोनल चौहान का इंस्टाग्राम बिकिनी फोटोज भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर उन्?हें 36 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यही वजह की उनकी फोटो आते ही वायरल हो जाया करती है।



अब काम की बात करें तो बता दें कि सोनल ने साल 2005 में मिस वल्र्ड टूरिज्म का खिताब जीता था, सोनल ऐसी पहली भारतीय महिला थींए जिनको ये अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्हें सबसे पहले हिमेश रेशमिया की एल्बम आपका सुरुर में देखा गया था। सोनल को असली पहचान साल 2008 में आई फिल्म श्जन्नतश् से मिली थी। इसके बाद उनकी फिल्मों श्बुड्ढा होगा तेरा बापश् और श्3जीश् में काम किया। हालांकिए इन फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया। उन्होंने लीजेंड और शेर जैसी फिल्मों से तेलुगु सिनेमा में एंट्री ली।
बता दें कि सोनल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। रिपोर्ट की मानें तो सोनल का नाम नील नितिन मुकेश, विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या,अरबाज खान से भी उनका नाम जुड़ चुका है। कुछ वक्त पहले भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी संग उनके अफेयर की खबरें आई थीं। हालांकि सोनल इन खबरों पर कभी कोई रिएक्ट नहीं किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts