मॉडल्स से जबरन अश्लील वीडियो बनवाने के आरोप में अभिनेत्री गिरफ्तार

कोलकाता। मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टीके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद अब कोलकाता में भी रैकेट का खुलासा हुआ है। दो युवती का फोटोशूट के नाम पर अश्लील फिल्म बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना न्यू टाउन थानांतर्गत एक फाइव स्टार होटल की है। आरोपितों के नाम मैनाक घोष एवं नंदिता दत्ता बताया गया है। दोनों को दमदम से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इनसे पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनका राज कुंद्रा के साथ कोई संबंध है या नहीं। नंदिता दत्ता ने मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखा है।
पुलिस का कहना है कि इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन अश्लील फिल्में शूट करते थे। नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था। नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को दो मॉडल ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा बालीगंज स्थित जिस स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग हुई थी उसके मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, कुछ महीना पहले पीड़ित युवतियों की पहचान सोशल मीडिया के जरिेए अभियुक्त नंदिता दत्ता से हुई थी। आरोप है कि दोनों युवती को मॉडलिंग के लिए फोटोशूट के लिए बुलाकर न्यू टाउन स्थित एक पांच सितारा होटल में अश्लील फिल्म बनाने के लिए मजबूर किया गया। शूट के दौरान युवतियों को बहला-फुसलाकर अश्लील फिल्में करवाया गया एवं उसे विदेश में दिखाया जाएगा, कह कर उन लोगों का भरोसा जीता गया। बाद में फिल्म बनकर तैयार होने पर उसे अश्लील साइट पर पोस्ट कर दिया गया। जब पीड़िता के आस पड़ोस के लोग इस विषय में पूछने लगे तो उन्होंने देखा कि उनका वीडियो भारतीय वेब पोर्टल पर उपलब्ध है।
इसके बाद फिल्म बनाने वालों से बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उसे वेबसाइट से नहीं हटाया गया। इसके बाद पीड़ित युवतियों ने 26 जुलाई को न्यू टाउन थाने में शिकायत दर्ज करायी। इसके आधार पर न्यू टाउन थाने की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपित मैनाक घोष एवं नंदिता दत्ता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को बारासात अदालत में पेश किए जाने पर जज ने चार दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। इस मामले में कुल सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts