Meerut आज सिवाया टोल प्लाजा पर भारतीय किसान यूनियन मेरठ की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई बैठक की अध्यक्षता शोसिन प्रधान ने की
बैठक में आगामी 24 जुलाई को बिजनौर से चलकर गाजीपुर बॉर्डर जाने वाली ट्रैक्टर रैली के मेरठ आगमन पर सत्कार व्यवस्थाओ पर चर्चा हुई साथ ही भाकियू मेरठ की ओर से ट्रैक्टर रैली में शामिल होने वाले वाहनो की संख्या को बढ़ाने के लिए जिले के सभी पदाधिकारी/तहसील अध्यक्ष/मंडल पदाधिकारी/ आदि को अपने प्रभाव क्षेत्र मे जाकर वाहनो की सूची बनाकर आगामी बैठक मे प्रस्तुत करने के लिए आदेशित किया गया।
आज सिवाया टोल प्लाजा पर भाकियू महानगर कमेटी का विस्तार करते हुए महानगर सचिव के पद की जिम्मेदारी सरताज आलम को सौंपी गयी ।

जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी ने बताया कि जिला मेरठ के जो साथी गाजीपुर बॉर्डर पर हैं उन्हे छोड़कर बाकि सभी साथियो को आज आयोजित हुई महत्वपूर्ण बैठक में अनुपस्थित रहने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया जायेगा ।
 मनोज त्यागी ने बताया कि जब तक किसान आंदोलन को जिला स्तर पर मजबूत नही किया जायेगा तब तक सरकार तक किसानो की आवाज नही पहुँचेगी, अब सभी भाकियू पदाधिकारीयो को यूनियन की नियमावली के अनुसार कार्य करने की आवश्यकता है इसमे यूनियन के सभी साथी एकजुट होकर सहयोग करें ।

आज सिवाया टोल के धरने मे मुख्य रूप से विनोद जिटोली, सतवीर जंगेठी,गजेन्द्र सिंह दबतुआ, विनीत सांगवान, बबलू जिटोली, सुशील कुमार पटेल, सुरेन्द्र सिंह बहादरपुर, हरेन्द्र सिंह बना,शोसिन प्रधान, मनोज सांधन, विपीन चौधरी, प्रमोद मास्टर, अशफाक प्रधान, गौरव इलमसिंह, मोनू छुर्र, पदम सिंह अजय दहिया, राजकुमार करनावल, सुमित बफावत, तेजपाल शादीपुर आदि सहित तमाम साथियो की सहभागिता रही ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts