परिजनों ने काटा थाने में जमकर हंगामा 


मेरठ। थाना पल्ल्वपुरम में छेडछाड की घटना से परेशान एक किशोरी ने फांसी   लगाकर अपनी जान दे दी। बेटी की मौत से गुस्साए परिजनों ने थाने में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा । परिजनों ने हंगामा करते हुएशव को पीएम के लिये उठने नहीं दिया। पुलिस ने किसी तरह आरोपियों की गिरफ्तारी को आश्वासन देते हुए शव को पीएम के लिये भेज दिया है। 
 पल्लवपुरम निवासी एक व्यक्ति की पुत्री पास ही में टयूशन पढने के लिये जाती थी। जिस पर मौहल्ले के युवक उसके साथ छेडछाड करते थे। युवक उस पर अश्लील टिप्पणी करते थे। उक्त बाते किशोरी ने अपने परिजनों से बताया तो परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। लेकिन पुलिस ने मामला दुसरे सम्रदाय का होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की। 
मंगलवार की देर शाम किशोरी के परिजन किसी काम से बाहर गए थे। वे जब घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने जाली तोड़कर दरवाजे की कुंडी खोली। अंदर जाकर देखा तो बेटी का शव फंदे पर लटका था। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोरी के भाई का आरोप है कि आरोपित युवक मौका पाकर उसकी बहन को अकेला देख घर में घुस गए और उसे पकड़ लिया। शोर मचाने पर आरोपित भाग गए। भाई ने कहा कि इससे आहत होकर बहन ने आत्महत्या की है। फिलहाल  पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts