बरेली। भाजपा सरकार के भयमुक्त दावों की धज्जियां उड़ाते हुए बेखौफ छह दरिंदों ने दोस्तों के साथ घूमने निकली दलित छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना नेशनल हाईवे पर बड़ा बाईपास किनारे की है। हैरानी की बात 31 मई की इस घटना को पुलिस ने पूरे 5 दिन छिपाए रखा। मामला जब मीडिया की सुर्खियां बनने लगा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

शहर की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा ने इंटर पास किया है। उसने बताया कि 31 मई को दो दोस्तों के साथ घूमते हुए बड़ा बाईपास किनारे भगवानपुर धीमरी गांव के पास पहुंच गई थी। वहां स्कूटी खड़ी कर तीनों आपस में बात कर रहे थे.इतने में छह युवक आ गए। वहां आने की वजह पूछने लगे। उसी दौरान तीन युवकों ने छात्रा से छेडख़ानी शुरू कर दी। उसके दोस्तों ने विरोध किया तो पीटा। यह देखकर एक दोस्त स्कूटी लेकर भाग निकला. जबकि दूसरे दोस्त व छात्रा को आरोपित घेरे रहे।
छात्रा को जबरन सड़क से नीचे सूखी नहर में ले गए। वहां उसके दोस्त को डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद छात्रा को पीटते हुए खेत में खींच ले गए। वह बचने के लिए चीखी तो एक युवक ने हाथ से मुंह बंद कर दिया। दुष्कर्म करने के बाद सभी आरोपित वहां से फरार हो गए।

 31 मई को दोपहर तीन बजे हुई घटना के बाद छात्रा किसी तरह घर पहुंची। उसने बड़ी बहन से आप बीती बताई। घटनास्थल से अहलादपुर पुलिस चौकी करीब पांच किमी दूर है। देर रात पुलिस ने भगवानपुर धीमरी गांव निवासी धर्मेंद्रए अनुज. विशाल. नीरज. अमित व नरेश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म. हत्या का प्रयास. जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

 छात्रा के परिजनों ने शिकायत की तब एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने सीओ श्वेता यादव को मौके पर भेजा। घटनास्थल पर कुचली हुई फसल आदि देखकरएग्रामीणों के बयान लेने के बाद देखकर पुलिस ने माना कि घटना हुई है। अब आरोपितों की पहचान की जा रही।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts