तीन विदेशी युवती सहित एक दर्जन युवक गिरफ्तार 


नोएडा। थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र सेक्टर 135 में एक फार्म हाउस चल रही रहीसजादों की रेंव पार्टी में पुलिस ने छापा मारते हुए एक दर्जन युवकों समेत तीन विदेशी युवतियों कोे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छापा मारकर लोगों को किया गिरफ्तार मौके से नशीला पदार्थ पुलिस ने बरामद किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, सूचना पर नोएडा पुलिस ने एक्सप्रेस वे कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-135 ग्रीन ब्यूटी लाला लालचंद फार्म हाउस में छापा मारा। मौके पर रेव पार्टी चल रही थी। जिसमें शराब, नशीला पदार्थ व अन्य सामान मिला है। पुलिस ने मौके से संचालक सहित 16 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। सभी को कोतवाली लाया गया है और आगे मामले की जांच जारी है।
इससे पहले मई के अंतिम सप्ताह में भी नोएडा शहर में नोएडा की पॉश सोसायटी में पुलिस ने रेव पार्टी कर रहे 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, इनमें एक विदेशी मॉडल भी शामिल थी। जानकारी पर नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रात को रेव पार्टी कर रहे एक विदेशी मॉडल और 15 रईसजादों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनमें 12 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम तथा तीन लोगों के खिलाफ आबकारी, एनडीपीएस एवं पासपोर्ट संबंधित अनियमितता की धारा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।
पिछले साल अगस्त महीने में भी ग्रेटर नोएडा में रहने वाले विदेशी नागरिकों द्वारा रेव पार्टी का आयोजन करने का मामला सामने आया था। दअसल, ग्रेटर नोएडा के पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी के सामने यूपीसीडा के क्षेत्र में बने एक मकान में देर रात रेव पार्टी चल रही थी। पुलिस ने सूचना मिलने पर तड़के छापेमारी कर मौके से सात विदेशी युवक व चार युवतियों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, मौके से 50 के करीब युवा भाग निकले था, जबकि पकड़े गए सभी अफ्रीकी नागरिक थे कुल 11 विदेशी नागरिक को पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से 237 बीयर की केन, बीयर की 51 बोतल व शराब की तीन बोतल बरामद की थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts