दो विदेशी समेत चार युवतियां और छह युवक गिरफ्तार

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ की चिनहट थाना पुलिस ने अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर देहव्यापार का खुलासा किया है। एक होटल से पुलिस ने दो विदेशी समेत चार युवतियां और छह युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से अमेरिकी डॉलर व अपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं हैं।  
​सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार ने बताया कि गोमतीनगर के विकल्प खंड के होटल में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और संबंधित थाना पुलिस ने उक्त होटल में छापा मारा। यहां से दो उज्बेकिस्तान और दो दिल्ली की लड़कियां संग छह युवकों को पकड़ा पकड़ा है। पकड़े गए लड़के लखनऊ के ललित शर्मा, एहसन हैदर, शादाब, बिजनौर निवासी प्रियोग गुर्जर, लखनऊ के अफजल उर्फ राजा और आरिफ है। इनमें दो व्यापारी हैं। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र भी नहीं कर रखा था। होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
प्रथमदृष्टया पूछताछ में पता चला है कि एक वेबसाइट के जरिये यह कारोबार चल रहा था। लड़कियों की फोटो और इनके दाम ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया जाता था। मामला तय होने पर लड़कियों को उनके बताये गए स्थानों पर भेजा जाता था। पुलिस अब इस गैंग के सरगना और शामिल लोगों के बारे पता लगाने की कोशिश कर रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts