Mumbi
। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। आज सोनाक्षी के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास और रोचक बातों के बारें में बताएंगे, जिसकी चर्चा आज भी होती है। वैसे तो सभी जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं। वह अक्सर अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए जानीं जाती हैं। लेकिन क्या आपको बता है कि सोशल मीडिया लवर और बॉलीवुड दबंग गर्ल भी एक बार एक फ्रॉड शिकार हो गई थीं और इसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए की थीं। 
ऑन लाइन हुआ था फ्रॉड
सोनाक्षी सिन्हा को ऑन लाइन शॉपिंग बहुत ही पसंद है। लेकिन एक बार उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी भारी पड़ गया था।  इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से की थीं। ये बात साल 2018 की है, जब सोनाक्षी ने अमेजन (Amazon) से हेडफोन मंगवाया लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला। इस हेडफोन की कीमत 18 हजार रुपए थी। इस बात से नाराज सोनाक्षी अमेज़न की क्लास लगाईं और बताया कि वो इस पूरे मामले में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं। 
ऐसे किया था खुलासा
इस मामले को सोनाक्षी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अमेज़न को फटकार लगाते हुए लिखी थीं, '' अमेज़न, मैंने अपने लिए हेडफोन्स मंगवाए थे, लेकिन ये देखिए मुझे क्या मिला है। पूरी तरह से पैक्ड और खुला हुआ भी नहीं है, देखने में एकदम परफेक्ट है, लेकिन सिर्फ बाहर से। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है। '' हालांकि सोनाक्षी का ट्वीट देखने के बाद अमेजन ने उनसे माफी मांगी थी और इस मामले को रफादफा किया। 
फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं सोनाक्षी सिन्हा 

शत्रुघ्न सिन्हा और  पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था। सोनाक्षी पहले फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी की है, लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने 2010 में 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ सलमान ही थे। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts