नोएडा ।  नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में एक कमरे में युवक और युवती का शव पड़ा मिला है। युवक और युवती का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले कर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की करवाई में जुट गई है।
नोएडा केसोरखा गांव का जहाँ आज एक कमरे में एक युवक और युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। एडिशनल कमिश्नर लव कुमत ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में स्थित सोरखा गांव में एक किराए के कमरे में आज सुबह एक युवक और युवती का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुँच के दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इनमें से युवक और युवती की पहचान हो गई है ।

 
एडिशनल कमिश्नर ने बताया कि प्रारंभिक जांच मे लगता है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी है उसके बाद खुद को सर में गोली मार के आत्महत्या कर ली है। युवक युवती दोनों परिचित लग रहे है हो सकता है इनका कोई रिश्ता हो पुलिस इसकी जांच कर रही है। युवती इटावा और युवक फिरोजाबाद का रहना वाला है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और जाँच की जा रही है। युवती एक एजेंसी में काम करती थी और मई में ही इस कमरे में शिफ्ट हुई थी। इससे पहले इसी इलाके में किसी दूसरे जगह रहती थी। मृतक युवक वहाँ भी आता जाता रहता था। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। आस पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts