पुलिस ने रखा था 5000 का इनाम, कल पुलिस ने प्रधान उठाया था 

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने गैंगस्टर अनिल दुजाना को अंतरिम जमानत दे दी है। अनिल पर एक हत्याकांड में गवाह को धमकाने का आरोप है। उसके खिलाफ बादलपुर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। अब अनिल दुजाना ने अदालत से अंतरिम जमानत मांगी थी। जिस पर मंगलवार को सुनवाई हुई और अदालत ने उसे अंतरिम जमानत दे दी है।
गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनरेट ने कुख्यात बदमाश और गैंग लीडर अनिल दुजाना पर 5 हजार का ईनाम घोषित किया था। अनिल दुजाना के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में अनिल दुजाना फरार चल रहा था। गौतमबुद्ध नगर पुलिस अनिल दुजाना को पकड़ने के लिए काफी जगह दबिश भी दे चुकी थी। लेकिन अभी तक अनिल दुजाना पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। गैंगस्टर अनिल दुजाना को पकड़ने के लिए शनिवार की दोपहर को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह  ने आदेश जारी करते हुए अनिल दुजाना पर 5 हजार का इनाम घोषित किया था।  
बादलपुर थाना में अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

बादलपुर थाना क्षेत्र में एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जिसमें धारा 506 के अंतर्गत अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर निवासी दुजाना मुख्य आरोपी है। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि अनिल के खिलाफ पहले भी गौतमबुद्ध नगर के अलग-अलग थानों में काफी मुकदमे दर्ज है। अनिल दुजाना हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात गैंगस्टर के साथ गैंग लीडर भी है। थाना बादलपुर में जो मुकदमा दर्ज किया गया है। उसमें अनिल दुजाना फरार चल रहा है। जिसके तहत इस बदमाश के खिलाफ 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।
अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने के लिए  गत दिवस पुलिस ने बंबावड़ गांव के प्रधान को गिरफ्त में लिया था, पुलिस ने बताया कि अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने वाले बंबावड़ गांव के प्रधान चंद्रपाल को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि चंद्रपाल को अनिल दुजाना के लोकेशन की जानकारी थी , चंद्रपाल को इस साल प्रधान पद की कुर्सी मिली है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts