चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के तरौंहा इलाके के फरासन टोला मोहल्ले में अवैध सम्बंधों में बाधक बने पति की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी। इसके बाद अपने प्रेमी के साथ पीछे के रास्ते से फरार हो गई। शनिवार को जब परिजनों ने घर में युवक का शव देखा तो हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच शुरू कर दी है।
कर्वी कोतवाली अंतर्गत फरासन टोला मोहल्ले निवासी होरीलाल (35) पुत्र पंचा निषाद का शनिवार को घर में पत्थर से कुचला शव मिला। मृतक की माँ सहौदिया के मुताबिक उसका पुत्र ड्राइविंग करके अपना भरण पोषण करता था। शुक्रवार की शाम मृतक की पत्नी बुधनिया किसी अज्ञात व्यक्ति को अपना ममेरा भाई बनाकर अपने घर लाई थी और शाम को साथ में खाना भी खाए थे। शनिवार की सुबह जब उसका बेटा घर के बाहर नहीं निकला तो वह कमरे में देखने गई। मृतक की पत्नी व उसका ममेरा भाई भी घर से गायब नजर आए। जिसके बाद मृतक की मां ने पुलिस को सूचना दी। 
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। वहीं मृतक की माँ ने बहू पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पुत्र की हत्या कर पीछे के दरवाजे से फरार हो जाने का आरोप लगाया है। वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय का कहना है कि मृतक की मां की तरफ से तहरीर दी गई है। जिसमें बताया गया है कि मृतक की पत्नी और उसका ममेरा भाई की इस हत्या में संलिप्तता है। जिस पर जांच की जा रही है।  दोनों आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts