बागपत। जिले के थाना खेकड़ा अंतर्गत एक गांव में आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम गाय को रोटी खिलाने आरोपी के मकान में गई थी। उसी दौरान आरोपी युवक ने मासूम के साथ दरिदंगी की। आरोपी ने मासूम को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मासूम घर आई और गुमसुम रहने लगी। सोमवार की शाम को मासूम के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों के पूछने पर उसने पूरी बात बताई। बेटी के साथ दरिंदगी की वारदात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन रात में ही मासूम को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को मामले की तहरीर दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पर आरोप है कि उसने मासूम से दुष्‍कर्म कर जान से मारने की धमकी दी थी।
थाने में दी तहरीर के मुताबिक सोमवार रात एक महिला अपनी आठ साल की बच्ची को लेकर थाने पहुंची। महिला का आरोप है कि रविवार शाम उसकी आठ साल की बेटी पड़ोस के मकान में गाय को रोटी खिलाने गई थी। मकान मालिक के बेटे ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने मुंह खोलने या घटना के बारे में किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद सहमी बच्ची ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। दिनभर बच्ची के गुमसुम रहने, पेट मे दर्द बताने पर शक हुआ तो परिजनों ने दबाव डालकर उससे पूछताछ की। जिसके बाद बच्ची ने हुई घटना की जानकारी दी।
मामले की जानकारी होते ही मासूम के परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने रात में ही आरोपित को घर से दबोच लिया। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि बच्ची के मेडिकल को जिला अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट के आने के बाद और जांच पड़ताल के बाद आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts