मेरठ। कोरोना संक्रमण से जहां देश-दुनिया संकटमय जीवन व्यतीत कर रही है और हर कोई एक दूसरे से किनारा करता नज़र आ रहा है वहीं मेरठ के लोकप्रिय अस्पताल ने मानव सेवा का शानदार उदाहरण प्रस्तुत
करते हुए गाज़ियाबाद निवासी रितेश कुमार गुप्ता को कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाकर जीवनदान दिया है। लगातार 20 दिन भर्ती रहने के दौरान रितेश कुमार गुप्ता के साथ लोकप्रिय अस्पताल के डाक्टरों की मेहनत रंग लाई और वह पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर अपने घर लौट गये।
 
एसपी सिटी  विनीत भटनागर ने अपने गाज़ियाबाद निवासी मित्र  रितेश कुमार गुप्ता को विश्वस्तरीय आधुनिक चिकित्सीय सुविधाओं से लैस लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया था। भर्ती होने के समय रितेश कुमार गुप्ता का आक्सीजन लेवल 70 प्रतिशत से लगातार कम हो रहा था और सिटी स्कोर भी खराब आया। इन तमाम जटिलताओं का तुरन्त संज्ञान लेते हुए लोकप्रिय अस्पताल के निदेशक डा. रोहित रविन्द्र के नेतृत्व में डा. तनुराज सिरोही, डा. दिव्यन्ती, डा.प्रत्युश, डा.जयदीप, डा. अतुल वर्मा, डा. परमजीत की टीम ने 24 घण्टे मेहनत करके संक्रमण के असर को खत्म किया।
 
लोकप्रिय अस्पताल के निदेशक डा. रोहित रविन्द्र ने बताया कि गाज़ियाबाद निवासी श्री रितेश कुमार गुप्ता 20 दिन पूर्व कोरोना संक्रमण  से ग्रस्त होकर गंभीर स्थिति में भर्ती हुए थे। जिसपर लोकप्रिय अस्पताल में उपलब्ध विश्वस्तरीय आधुनिक चिकित्सीय सुविधाओं के साथ अस्पताल के अनुभवी डाक्टरों की टीम ने दिन रात मेहनत करके  रितेश कुमार गुप्ता को जीवनदान दिया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान प्रतिदिन फिजियोथैरेपी के साथ नर्सिंग स्टाफ की देखभाल सहित अच्छा खाना उपलब्ध कराया गया। उन्हांने विशेष कहा कि लोकप्रिय अस्पताल की यहीं प्राथमिकता है कि मेरठ सहित दिल्ली एनसीआर के लोगो को मल्टी स्पेशिलिटी चिकित्सीय सुविधाओं से लाभान्वित किया जाएं। उन्होंने डा. तनुराज सिरोही, डा. दिव्यन्ती, डा.प्रत्युश, डा.जयदीप, डा. अतुल वर्मा, डा. परमजीत सहित नर्सिंग स्टाफ को कोरोना योद्धा की संज्ञा देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।
अस्पताल से छुट्टी के समय श्री रितेश कुमार गुप्ता ने लोकप्रिय अस्पताल के निदेशक डा. रोहित रविन्द्र सहित समस्त डाक्टरों की टीम को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि लोकप्रिय अस्पताल पश्चिमी यूपी सहित दिल्ली एनसीआर का विश्वस्तरीय आधुनिक सुविधाओं वाला अस्पताल है और जिस प्रकार डाक्टरों व नर्सिंग स्टाफ की टीम ने मानवीय संवेदनाओं के साथ सेवाभाव से उनका इलाज करके जीवनदान दिया है इसके लिये वह जीवन भर लोकप्रिय अस्पताल के आभारी रहेंगे। इस अवसर पर एसपी सिटी श्री विनीत भटनागर ने भी लोकप्रिय अस्पताल को धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts