रायबरेली। शुक्रवार रात दबिश देने गई रायबरेली पुलिस की एक टीम पर शराब माफियाओं ने हमला बोल दिया।बड़ी मुश्किल से तलाब में कूदकर पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचानी पड़ी।हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव भी किया जिससे पुलिस टीम की कई गाड़ियों को नुकसान हुआ।
मौके पर कई थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाला, तब जाकर हमलावरों को काबू में किया जा सका है, अब तक चार लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।  
अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस शराब माफियाओं पर शिकंजा कस रही है। मामला जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव की है। स्थानीय थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि गांव में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। इस पर पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात गांव में शराब का कारोबार करने वालों की घेराबंदी करते हुए दबिश दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम की दबिश की खबर लगते ही गैर कानूनी ढ़ंग से शराब का कारोबार करने वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। किसी तरह पुलिस टीम ने पास मौजूद तालाब में कूदकर जान बचाई। इस बीच पुलिस की गाड़ियों पर पथराव हुआ है और गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। 

उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना मिली तो भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव पहुंची और साथियों को बचाकर लाई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कई थानों की फोर्स गांव में लगाई गई है। चार लोगों को अब तक गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। चारों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने ये भी बताया कि पुलिस टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है। घटना से जुड़े अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts