जानसठ। प्रेम प्रसंग में एक युवती की उसके प्रेमी ने ही हत्या कर शव को गंगनहर में फेंक दिया है । बताया जा रहा है कि क्षेत्र के गांव काटका निवासी तैमूर का पास के गांव कवाल की एक युवती के साथ कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। दो दिन पहले अचानक से युवती गायब हो गई थी और पुलिस छानबीन में जुटी थी। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
जानसठ क्षेत्र के गांव काटका निवासी तैमूर का पास के गांव कवाल की एक युवती के साथ कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। दो दिन पहले अचानक से युवती कहीं गायब हो गई। परिजनों ने तैमूर पर शक करते हुए उसकी खिलाफ तहरीर कोतवाली में दे दी थी। पुलिस ने तैमूर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसने युवती से लाखों रुपए ले रखे थे। युवती पैसे लौटाने का लगातार दबाव बना रही थी। इसी कारण उसने युवती की हत्या कर दी है और शव को गंगनहर में फेंक दिया है। पुलिस शव की तलाश में गंगनहर पर गोताखोरों की मदद लेकर देर शाम तक शव तलाश करती नजर आई।
थानाध्यक्ष डीके त्यागी ने बताया कि कवाल निवासी एक युवक ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि काटका निवासी तैमूर पुत्र अकबर उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर ले गया, साथ ही परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हर एक पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ जारी है, साथ ही उन्होंने बताया कि गोताखोरों की मदद से गंगनहर पर शव की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts