लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। मंगलवार को उन्होंने कहा कि अखिलेश मानवता के खिलाफ अपराध कर रहे हैं। बच्‍चों को उकसाने की साजिश कर गंदी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश बताएं कि वैक्सीन बच्‍चों को कैसे लगेगी, जब बनी ही नहीं है। बता दें कि अखिलेश ने सुबह ट्वीट करके कहा कि पहले टीका फिर परीक्षा। इस टिप्पणी पर उप मुख्यमंत्री ने आड़े हाथों लिया है।

डॉ. शर्मा ने कहा कि प्रदेश के विकास और योगी सरकार की लगातार बढ़ती लोकप्रियता से विपक्ष हताश है। एसी कमरों में बैठ कर ट्वीट करने वाले अखिलेश और उनके चाटुकार परेशान हैं। कोविड वैक्‍सीन को नकारने वाले किस मुंह से वैक्‍सीनेशन की बात करते हैं। कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अखिलेश सीख लें और घर से निकल जनता की सेवा करें। घर में बैठकर सोशल मीडिया की राजनीति करने वाले को बेसिक जानकारी भी नहीं है। 
उप मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पहले वैक्‍सीन को भाजपा की वैक्‍सीन बताकर भ्रम फैलाया और हजारों लोगों की जान खतरे में डाल दी। अब परीक्षा से पहले बच्‍चों को वैक्‍सीन लगाने का बयान देकर उन्‍हें उकसाने का काम कर रहे हैं। अखिलेश ने वैक्‍सीन पर भ्रम फैलाकर लोगों को भड़का दिया और खुद वैक्‍सीन लगवा ली।   


No comments:

Post a Comment

Popular Posts