मेरठ। मेरठ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंड़ाफोड़ किया है जो कि आनडिमांड कार चोरी कर उनको ऊंचे दामों में बेचता था। यह गिरोह लॉकडाउन में भी एनसीआर में कार चोरी के मामले में सक्रिय था। थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने इस गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह आनडिमांड कार चोरी करता था। फिर उसको बेचता था। 
पकड़े गए तीनों के नाम मोहसिन,आशू और रफीक है। इनमें से मोहसिन की सोतीगंज में कबाड़ी की दुकान है। मोहसिन एक्सीडेंटल कार खरीदता था और उसके चेसिस नंबर की प्लेट उतारकर चोरी की गाड़ी में लगाकर ऊंचे दामों में बेच देता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की कार, चेसिस प्लेट और 95 हजार नगद बरामद किए हैं। 
थाना ब्रहमपुरी एसओ सुभाष अत्री ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि मेवला फाटक के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार में चार लोग बैठे हुए हैं। कार चोरी की है। पुलिस ने कार में बैठे लोगों को घेरने की कोशिश की तो चारों उतरकर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों को पकड़ लिया। इन तीनों से कड़ी पूछताछ की गई तो पूरे गिरोह के बारे में पता चल गया। गिरोह के लोग दिल्ली और पूरे एनसीआर में सक्रिय थे। ये लोग आनडिमांड कार की चोरी करते थे। लॉकडाउन में ये कार चोर गिरोह दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र से लग्जरी कार चुराकर मेरठ सोती गंज लाते थे और फिर उसकी चेसिंस प्लेट बदलकर मुंहमांगे दामों पर बेच देते थे। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है और गिरोह के बाकी लोगों की तलाश कर रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts