साथी संग ओलंपियन सुशील कुमार गिरफ्तार


नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार और उसके सहयोगी अजय को गिरफ्तार कर लिया है। सुशील कुमार लंबे समय से फरार चल रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार सुशील और उसके साथी की गिरफ्तारी दिल्ली के मुंडका से हुई है। सुशील पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था जबकि उसके सहयोगी अजय पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित था। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि एसीपी अतर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने सुशील कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पहलवान सागर की हत्या के बाद से फरार सुशील कुमार दिल्ली पुलिस को रोजाना चकमा देने में कामयाब हो रहा था। पांच मई को सागर की मौत के बाद सुशील अपने अन्य साथियों के साथ फरार हो गया था। इसके बाद सुशील व छह अन्य साथियों के खिलाफ 15 मई को दिल्ली पुलिस ने गैरजमानती वारंट लिया था। दिल्ली पुलिस की करीब 15 टीमें पंजाब के अलग- अलग इलाके में छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था। सुशील व उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस उत्तराखंड व हरियाणा के बहादुरगढ़ सहित कई स्थानों पर दबिश दे चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts