कानपुर देहात। जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में नशेबाज बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, खुद का हाथ काटकर मोहल्ले में घूमने लगा। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुँची पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
रसूलाबाद थानाक्षेत्र के नैला गढ़ी गांव में रहने वाले कथावाचक राम नरेश शास्त्री का बेटा संजेश यादव टंकी आपरेटर है। आरोप है संजेश प्रतिदिन नशे की हालत में घर आता था और घरवालों से उसकी किसी न किसी बात पर कहासुनी हो जाती थी। गुरुवार देर रात भी जब संजेश घर आया यो उसकी उसके पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामूली कहासुनी में संजेश ने नशे की हालत में पिता को गोली मार दी। जिससे राम नरेश की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना को अंजाम देकर कलयुगी बेटा गाँव में अपना कटा हाथ लेकर घूमने लगा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रसूलाबाद प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुँची तो अभियुक्त गांव में ही घूम रहा था। उसका हाथ कटा हुआ था, जिसको लेकर उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सीएचसी रसूलाबाद भेजा गया है । जांच की जा रही है जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts