Mumbi
।टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' के हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग हैं। वहीं 'अंगूरी भाभी' की बात ही अलग है, इस किरदार को एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे निभा रहीं हैं। शुभांगी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, जिनके साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शुभांगी ने अपने बारे में कुछ ऐसी बात शेयर की है, जिसे फैंस जानकर हैरान रह जाएंगे। शुभांगी ने बताया है कि उन्हें एक चीज के लिए ऐसा प्यार और जुनून है कि इसके लिए उन्होंने पूरा कलेक्शन बनाना शुरू कर दिया है। ये कलेक्शन उन्होंने देश-दुनिया घूम-घूम कर बनाया है।
जुनून में बदल गया प्यार

शुभांगी आत्रे 'भाभीजी घर पर हैं' में अपने किरदार को बहुत पसंद करती हैं। वो इसे लेकर कई बार डायरेक्टर को कुछ दिलचस्प एंगल भी सुझा देती हैं। वहीं अपने किरदार को पर्सनल टच देने के लिए शुभांगी के पास 600 से भी ज्यादा झुमकों का अपना कलेक्शन है। खास बात ये भी है कि उनके सारे झुमके परदे पर नजर आ चुके हैं। शुभांगी आगे कहती हैं- 'जब मैंने एण्डटीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू की थी, तो ईयररिंग्स के लिये मेरा प्यार, जुनून में तब्दील हो गया था और मैंने नS पीसेस इकट्ठा करना शुरू कर दिए थे।
कैसे बनाया कलेक्शन

उनका कहना है कि 'मैंने अपने कई ट्रिप और भारत के अलग-अलग हिस्सों में घूमने के दौरान इकट्ठा किया। मेरे पास जितने भी झुमके हैं, उनमें ज्यादातर कुंदन वाले हैं। मुझे जड़ाऊ डिजाइन बहुत पसंद आते हैं और उनमें लगे छोटे-छोटे घुंघरू भी। मेरे हिसाब से ये झुमके मेरे किरदार को तब सबसे खूबसूरती से पर्सनल टच देते हैं, जब शुभांगी की पसंद अंगूरी के जरिए परदे पर नज़र आती है'। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts