Mumbi

।पूजा बत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। 44 साल की पूजा फोटो में बेहद हॉट लग रही हैं। इस फोटो में पूजा  ग्रीन और ह्वाइट बिकिनी पहने हुए पादंगुष्ठासन योग करते हुए दिख रही हैं। 

वह पूल के किनारे पर दिख रही हैं। अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने रूमी के कजल की कुछ लाइन्स लिखी हैं। एक्ट्रेस की फोटो वायरल हो चुकी है। 


यूजर्स ऐसे कर रहे हैं तारीफ

पूजा की इस फोटो को देखकर उनके चाहने वाले लगातार कॉमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने पूजा की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है कि एक एक योगी से निंजा वरियर तक आपका ट्रांसफॉर्मेशन... तुस्सी ग्रेट हो पूजा। इसके अलावा यूजर सुपर हॉट, अमेजिंग, बोल्ड, सुंदर इत्यादि शब्दों से पूजा की तारीफ कर रहे हैं।  कुछ मिनट पहले शेयर किये गये इस फोटो को लाखों लाइक मिल चुके हैं। 

पहले भी शेयर कर चुकी हैं बोल्ड फोटो


इससे पहले भी पूजा कई बार अपनी बिकिनी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा भी एक सोशल मीडिया लवर हैं। पूजा बत्रा भले ही फिल्मों से दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासा एक्टिव हैं। पूजा बत्रा अक्सर अपनी बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। 

बॉलीवु़ड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पूजा

अनिल कपूर की फिल्म 'विरासत' से 1997 में बॉलीवुड में रखने वाली पूजा, फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘नायक’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ ऐसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ब़ॉलीवुड की कई फिल्में दे चुकीं पूजा को कई कमर्शियल ऐड में भी देखा जा चुका है। पूजा 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts