एक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट


बिहार। पूर्णिया जिले के नियामतपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब 100-150 लोगों ने दलित परिवारों पर हमला बोल दिया। उनके साथ मारपीट की और घर भी फूंक दिए। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन सक्रिय हो गया और गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। 
जानकारी के मुताबिक, नियामतपुर गांव में 19 मई की रात 100-150 लोगों ने दलित परिवारों पर हमला कर दिया। इस दौरान पीड़ितों को जमकर पीटा गया। साथ ही, उनके घरों में आग लगा दी गई। इस घटनाक्रम में पूर्व चौकीदार नेवीलाल राय की मौत हो गई। मामले की जानकारी होने के बाद अगले दिन यानी 20 मई को बैसी पुलिस थाने में तीन एफआईआर दर्ज की गईं। पूर्णिया पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। गांव में शांति बरकरार रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 
प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित और आरोपी पक्ष पूर्णिया जिले के बैसी गांव की खापड़ा पंचायत क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि इस घटना के पीछे बाहरी लोगों का हाथ है, जो कि बेबुनियाद है। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts