पश्चिम बंगाल।  केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री प्रहलाद सिंह पटेल  चुनावी दौरे पर पश्चिम बंगाल के उदलाबाड़ी पहुंचे। उन्होंने स्थानीय बीजेपी उम्मीदवार के साथ चुनाव प्रचार किया और जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील की।  इसके बाद केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने मालबाज़ार विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार श्री महेश बगेय के साथ रोड शो किया और बीजेपी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। स्थानीय लोगों ने जगह-जगह केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल का भव्य स्वागत किया। रोड शो में भारी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ी। 

इसके बाद केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल नागराकाटा चलसा में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता, भारतीय जनता पार्टी को खुला आशीर्वाद दे चुकी है, बीजेपी के सभी उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता दीदी से त्रस्त हो चुकी है और उन्हें हटाने का मन बना चुकी है।
उसके बाद श्री प्रहलाद पटेल ने नागराकाटा शहर में चुनाव प्रचार किया और प्रबुद्धजनों से मुलाकात की। उन्होंने बीजेपी के बूथ प्रमुखों की बैठक ली और कहा कि अभी हमारा सिर्फ एक ही संकल्प होना चाहिए कि हमें इस अन्यायी सरकार को बदलना है, हमें एक क्षण भी खराब किए बगैर प्रचार में जुटना है और जीत के लक्ष्य को हासिल करना है। 
केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी है, हम सबसे पहले पार्टी कार्यकर्ता हैं, उसके बाद सांसद या विधायक हैं। पार्टी का जो भी आदेश हो उसे आंख बंद करके पूरा करना ही हमारा कर्तव्य है और यही भारतीय जनता पार्टी का अनुशासन है और काम करने की शैली है।   
इसके बाद केंद्रीय मंत्री श्री पटेल धूपगुड़ी विधानसभा के बानरहाट पहुंचे और रोड शो में शामिल हुए। उन्होंने बंगाल में रामराज्य लाने के लिए लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की। धूपगुड़ी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और बीजेपी उम्मीदवार बिष्णु पद रॉय को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts